प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, खनन माफिया के लाखों रुपए की पनडुब्बियों में लगाई आग

गुना 
मध्य प्रदेश के गुना में जिला प्रशासन ने खनन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन द्वारा की गई छापामार कार्रवाई के चलते खनन माफिया में हड़कंप मच गया है. म्याना थाना क्षेत्र के श्यामपुर घाट पर पुलिस और प्रशासनिक अमले की संयुक्त टीम ने छापामार कार्रवाई की है.

बता दें कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान सिंध नदी से रेत का अवैध खनन किया जा रहा था. प्रशासनिक अमले ने जैसे ही छापा मारा वैसे ही माफिया मशीन और पनडुब्बियां छोड़कर फरार हो गए. दबंगों द्वारा बड़े स्तर पर रेत का अवैध खनन किया जा रहा था. घटनास्थल पर पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों की टीम ने पनडुब्बियों को तोड़कर तहस नहस कर दिया और इसके बाद आग के हवाले कर दिया.

इस दौरान प्रशासनिक अमले ने लाखों रुपए की पनडुब्बियों को तोड़ डाला. मिली जानकारी के मुताबिक दबंग माफिया द्वारा प्रतिदिन लाखों रुपए की रेत का अवैध खनन किया जाता है, जिसे वे बाजार में बेचे देते हैं. वहीं प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद खनन माफिया की कमर टूट गई है.

मामले में एसडीएम शिवानी गर्ग ने कहा कि जिला कलेक्टर और एसपी के निर्देश पर खनन माफियाओं के खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि फरार माफियाओं को पकड़ने की कोशिश में पुलिस जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *