प्रधानमंत्री मोदी 6 अप्रैल काे आएंगे बालोद, सभा स्थल पर बनाया जाएगा तीन हेलीपेड

बालोद
आगामी 6 अप्रैल को जिले के ग्राम हथौद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होनी है। इसे लेकर अब तेजी से तैयारी चल रही है। भाजपा के पदाधिकारियों के साथ ही शासन-प्रशासन व्यवस्था में लगे हुए हैं। सोमवार को एसपी एमएल कोटवानी व एडिशनल एसपी डीआर पोर्ते ने आयोजन स्थल का जायजा लिया।

एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ आने का अनुमान
प्रधानमंत्री मोदी की सभा को लेकर विशाल पंडाल बनाया जा रहा है। मुख्य मंच को डोम व दोनों ओर विशाल पंडाल लगाया जा रहा है। इधर भाजपा की मानें तो इस सभी में लगभग एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ आने का अनुमान है। उसी के अनुसार तैयारी की जा रही है।

सुरक्षा कर्मी व फोर्स की हेलीकाफ्टर की भी तैनाती
जानकारी दी कि प्रधानमंत्री हेलीकाफ्टर से आयोजन स्थल पहुंचेंगे। इस दौरान उनके सुरक्षा कर्मी व फोर्स की हेलीकाफ्टर की भी तैनाती रहेगी। इस वजह से सभा स्थल के ठीक सामने ही एक साथ तीन हेलीपेड बनाया जा रहा है। इधर भाजपा प्रदेश हाईकमान समय-समय पर आयोजन स्थल की तैयारी का जायजा लेने पहुंच रहे हैं।

पहली बार बालोद आएंगे प्रधानमंत्री
राजनीतिक सूत्रों की मानें तो पहली बार कोई प्रधानमंत्री बालोद आएंगे। पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार बालोद आएंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब 2008 के विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक स्व. मदन साहू के चुनाव प्रचार करने बालोद आए थे। @ वे सरदार पटेल मैदान में रैली कर सभा को संबोधित किए थे। अब एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी बालोद के हथौद ग्राम आएंगे, जिसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *