प्रदेश में सरकार बनाने के लिए भाजपा खरीद फरोख्त नहीं करेगी, हर कार्यकर्ता टाइगर: शिवराज

भोपाल
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में सरकार बनाने के लिए भाजपा खरीद फरोख्त नहीं करेगी। आंतरिक तौर पर कोई व्यवस्था बन जाए तो कुछ नहीं कह सकते। हमारी सरकार गिराने में कोई रुचि नहीं है। हम चाहते तो बनने ही नहीं देते। शिवराज ने कहा किइस लोकसभा चुनाव में पंथवाद, जातिवाद, वंशवाद, राजतंत्रवाद, गुंडावाद, आतंकवाद पराजित हुआ है। चुनाव में मोदीवाद की विजय हुई है जिसमें सबका साथ सबका विकास की नीति है। नतीजों का पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है। 

प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों और किसानों को मिलने वाला लाभ बंद कर दिया है। कर्जमाफी का झूठा वादा किया। कांग्रेस को सोचना चाहिए कि क्या सिर्फ एक वंश से पार्टी चलेगी। उन्होंने कहा कि हम पहले ही कहते थे कि बीजेपी इस बार 300 पार करेगी। ऐसा पहली बार है कि लगातार दूसरी बार कांग्रेस अपना नेता प्रतिपक्ष नहीं बना पाएगी। एमपी के चुनाव परिणाम बताते हैं कि थोड़ा और मेहनत हो जाती तो छिंदवाड़ा की जीत भी मिल जाती। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रदेश में काफी अच्छा लगता है पर पार्टी जो काम देगी, वह पूरा करेंगे। प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने माफी मांग ली है। इस पर और कुछ नहीं कहना चाहते, बाकी पार्टी की अनुशासन समिति देखेगी। 

पूर्व सीएम चौहान ने चुनाव के दौरान बाबाओं की सक्रियता को लेकर किए सवाल के जवाब में कहा कि कुछ ऐसे बाबा भी हैं, जो अच्छी सरकार चला रहे हैं। नाटक करने वाले बाबाओं से बचना होगा। टाइगर जिन्दा है के बाद टाइगर आफ एमपी को लेकर किए गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता टाइगर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *