प्रणब ने मोदी को क्या खिलाया? PM ने शेयर की मुलाकात की दिलचस्प फोटो

 
नई दिल्ली 

नरेंद्र मोदी गुरुवार (30 मई) को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की. ये तस्वीर बहुत अलग और दिलचस्प हैं.

पीएम मोदी ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उनमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अपने हाथों से मोदी को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने मोदी को क्या खिलाया इसके बारे में ट्वीट में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन मोदी के एक हाथ में टिशु पेपर है, ऐसे में क्या कोई रसदार मिठाई खिलाकर पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं, ऐसा माना जा सकता है.
 
वहीं, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रणब दा से मिलना हमेशा अच्छा तजुर्बा रहता है. उनकी जानकारी और अंतर्दृष्टि बेमिसाल है. वो ऐसे स्टेट्समैन हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र को बहुत कुछ दिया है.' ये लिखते हुए मोदी ने आगे बताया कि आज की मुलाकात में प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया. 

इससे पहले पीएम मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात कर चुके हैं. साथ ही बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद ले चुके हैं.

बीजेपी को चुनाव में बंपर जीत मिलने के बाद फिर से प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी शुभकामनाएं ली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *