पैराग्लाइडिंग ने बदली विपिन की जिंदगी, बताया कैसे वायरल हुआ वीडियो

 
नई दिल्ली 

सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी के बांदा के रहने वाले विपिन साहू अचानक सेलिब्रिटी बन गए हैं.  बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वे पांच दोस्त 4 से 11 जुलाई के बीच कुल्लू-मनाली ट्रिप पर गए थे, जहां 6 जुलाई का बना यह वीडियो वायरल हो गया है.

विपिन ने बताया कि अब से करीब तीन हफ्ते पहले उनके छोटे भाई ने यह वीडियो अपने यूट्यूब पेज पर अपलोड किया था, जो कि बाद में तेजी से वायरल हो गया. विपिन ने वीडियो में दिख रहे कई किस्सों का राज भी खोला. विपिन से विशेष बातचीत…

पहली बार वीडियो अपलोड करने वाले विपिन के छोटे भाई पवन ने बताया कि वह यूट्यूब पर 'पवन साहू' नाम से पेज चलाता है. जिसमें तरह-तरह के वीडियो डालता रहता है. जब उनसे पूछा गया कि भाई के लैपटॉप से यह वीडियो चुराकर कैसे डाउनलोड किया तो उन्होंने कहा, "भैया अपने दोस्तों के साथ मनाली गए थे. मुझको नहीं ले गए. इसलिए मैंने यह वीडियो शरारत में डाल दिया और मुझे खुशी है कि भैया आज मशहूर हो गए हैं."

आपको बता दें कि विपिन साहू का बांदा शहर के किरण कॉलेज चौराहे पर विपिन टाइल्स के नाम से शोरूम है. जहां आने जाने वालों का तांता लगा रहता है. विपिन ने कहा, "अब लोग पूछ रहे हैं कि क्या पैराग्लाइडिंग वाले विपिन तुम ही हो, मेरी अब जिंदगी बदल गई है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *