पैरंट्स के खिलाफ थाने पहुंचे बच्चे, हमें नहीं सिर्फ छोटे भाई से ही करते हैं प्यार

 
गाजियाबाद 

शहर के सिहानी गेट थाने में यूं तो क्राइम की कई घटनाएं रोज दर्ज होती हैं और उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी करती है। लेकिन, बुधवार को थाने में एक अजीब मामले की शिकायत आई, जिसे लेकर पुलिस भी कन्फ्यूज हो गई कि आखिर इस पर ऐक्शन क्या लिया जाए। एक युवक और युवती जो रिश्ते में भाई-बहन हैं, ये दोनों अपने ही मम्मी-पापा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने सिहानी गेट थाने पहुंचे। 

थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने जब दोनों से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारे माता-पिता हमें परेशान करते हैं। वे सिर्फ छोटे भाई को प्यार करते हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि उन पर कार्रवाई की जाए। युवती बीएससी और युवक बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों को समझाने का प्रयास किया गया है। पैरंट्स से भी बात की जाएगी।

छोटे भाई को आजादी हमारे साथ रोक-टोक 
शिकायत करने के लिए आए भाई-बहन ने थाना प्रभारी को बताया कि उनके पिता कारोबारी हैं। उनका एक छोटा भाई भी है। पैरंट्स उसे ज्यादा प्यार करते हैं। उसे किसी भी कार्य में टोका नहीं जाता, जबकि वे कहीं जाने की बात करते हैं तो उनसे कई प्रकार से सवाल किए जाते हैं। जब वह इसका विरोध करते हैं तो उनको डांट दिया जाता है। 

दोस्तों को घर आने से रोकते हैं पापा 
इसी तरह का एक और मामला भी सिहानी गेट थाने में पहुंचा। यहां एक लड़की ने अपने पिता पर केस दर्ज करने की शिकायत देते हुए कहा कि वह उसके दोस्तों को घर आने से मना करते हैं। खासकर अगर उसका कोई लड़का दोस्त आता है तो उसे डांटकर भगा देते हैं। इससे वह परेशान है। उसके कुछ दोस्तों ने उससे बात करना बंद कर दिया है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *