पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में कांग्रेस बुधवार को प्रदेश भर में करेगी प्रदर्शन

भोपाल
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में कांग्रेस और प्रदेश के कई जिलों का प्रशासन बुधवार को आमने-सामने आ सकता है। दरअसल, प्रदेश कांग्रेस बुधवार को हर जिले में इस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है। जिसमें से कई जिलों में उसे अनुमति नहीं मिलने की आशंका है। अनुमति नहीं मिलने पर भी वह प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है।

कोविड-19 को लेकर प्रदेश के कई जिलों का प्रशासन कांग्रेस के इस प्रदर्शन को अनुमति नहीं देना चाह रहा है। जबकि पीसीसी चीफ कमलनाथ के निर्देश पर सभी जिला मुख्यालय और ब्लॉक मुख्यायल में पेट्रोल-डीजल को लेकर सुबह 11 बजे प्रदर्शन करना है। हालांकि कांग्रेस का दावा है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर प्रदर्शन करेंगे, लेकिन कुछ जिलों में प्रशासन राजनीतिक प्रदर्शन को लेकर फिलहाल अनुमति देने के पक्ष में नहीं हैं।

इधर, भोपाल में बुधवार को दोपहर 11 बजे प्रदर्शन किए जाने की तैयारी की जा रही है। भोपाल में यह प्रदर्शन कांग्रेस अपने जिला कार्यालय स्थित जवाहर भवन पर करेगी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा का दावार है कि कांग्रेस अपनी जगह जवाहर भवन पर यह प्रदर्शन करेगी। इसलिए इसकी अनुमति जरूरी नहीं है, फिर भी प्रशासन को इसकी सूचना दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *