पूर्व CM रमन सिंह के ट्वीट ने मचाया तहलका, लिखा- अगर ऐसा है तो ये अपराध मैं बार-बार करूंगा

रायपुर
 छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज ट्विटर के जरिए कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विट में प्रदेश के गरीब परिवारों और आदिवासियों के विकास करने के लिए निरंतर काम करने की बात कही है। वहीं, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए लिखा कि अगर भूख से तड़प रहे गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था करना कांग्रेस की नजर में अपराध है तो मैं ये अपराध बार-बार करूंगा।

रमन सिंह ने किया ट्वीट
 
@drramansingh
 15 वर्षों तक छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से हमने प्रदेश के गरीब परिवारों व आदिवासी भाइयों-बहनों के सर्वांगीण विकास हेतु निरंतर कार्य किए हैं। यदि भूख से व्याकुल गरीब परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था करना @INCChhattisgarh की नज़र में अपराध है तो हो, यह काम मैं आगे भी करूँगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के नागरिक आपूर्ति निगम (नान) में हुए करोड़ों के बहुचर्चित घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पत्नी का नाम आते ही सियासत गरमा गई है। इस रमन सिंह कह चुके हैं कि वे कोई भी और किसी भी स्तर की जांच के लिए तैयार हैं। वहीं, आज रमन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस को जवाब दिया।

यह है मामला
जांच के लिए बनी एसआइटी की पूछताछ में सरकारी गवाह रहे केके बारीक ने नान की डायरी में उल्लेखित सीएम मैडम का नाम, पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी बताया है। एसआइटी ने बारीक को आरोपी बनाए जाने का आवेदन कोर्ट में लगाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *