पूर्व CM बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, एक हफ्ते से नर्मदा अस्पताल में हैं भर्ती

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. अभी वे पूरी तरह से वेंटिलेटर पर हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर बीते एक हफ्ते से नर्मदा अस्पताल में भर्ती हैं. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की तबीयत बेहद क्रिटिकल है.

आपको बता दें कि बीते 7 अगस्त को पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले भी गौर की तबियत नासाज हो चुकी है. तब उन्हें तत्काल नर्मदा अस्पताल में भर्ती करने के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में एयरलिफ्ट किया गया था.

वहीं दिल्ली से इलाज कराकर लौटने पर दो से तीन दिन बाद ही बाबूलाल गौर की फिर से तबीयत बिगड़ गई और उन्हें भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. करीब डेढ़ महीने से गौर की तबीयत खराब चल रही है. फिलहाल, नर्मदा अस्पताल के डॉक्टर्स टीम का कहना है कि पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की हालत क्रिटिकल है. लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को रखा गया है. इधर, बीजेपी के तमाम बड़े नेता गौर का हालचाल लेने अस्पताल भी पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *