पत्नी और उसके प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर आरक्षक हुआ लापता, जाने से पहले छोड़ी चिट्ठी

रायसेन
मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के सांची थाने में पदस्थ आरक्षक शैलेंद्र शाक्य की एक चिट्ठी व्हाट्सएप पर वायरल हुई है. नोट लिखने के बाद आरक्षक शैलेंद्र शाक्य ने अपना मोबाइल दोपहर करीब एक बजे बंद कर दिया था. आरक्षक की लास्ट लोकेशन रायसेन जिले के बेगमगंज बताई जा रही है. शैलेंद्र शाक्य भोपाल जिले के बैरसिया का रहने वाला है.

आरक्षक ने नोट में अपनी पत्नी के प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पत्नी का प्रेमी जिग्नेश राठौर नजीराबाद थाने में पदस्थ है. आरक्षक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की एक साथ वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल की है.

लापता आरक्षक शैलेंद्र शाक्य का आरोप है कि शादी के बाद से ही प्रेमी और उसकी पत्नी दोनों मिलकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे. आरक्षक ने पत्नी और प्रेमी को रंगे हाथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. इसके बाद समाज की पंचायत में दोनों की मर्जी से दोनों बीच तलाक भी हो गया था.

इधर, तलाक के बाद से दोनों आरक्षक से 10 लाख रुपए की मांग कर उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित रहे थे. लापता आरक्षक ने डीजीपी से लेकर आईजी जोन भोपाल तक से इसकी शिकायत की, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई.

फिलहाल, पुलिस ने आरक्षक शैलेंद्र शाक्य के भाई की शिकायत पर उसके लापता होने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस लापता आरक्षक की तलाश में जुट गई है. मामले में एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि शैलेंद्र की नाइट गश्त की ड्यूटी थी. सुबह 5 बजे तक उसने ड्यूटी भी की, लेकिन इसके बाद वह लापता हो गया. उसकी मोटरसाइकल भी सांची में खड़ी है. व्हाट्सएप पर उसने कुछ लोगों को सुसाइड नोट भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *