पूर्व मुख्यमंत्री और इंदौर के प्रत्याशियों की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत 

झाबुआ
कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और झाबुआ तथा इंदौर के प्रत्याशियों की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत करते हुए उनपर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को की गई शिकायत में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और झाबुआ व इंदौर के प्रत्याशियों द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है।झाबुआ में एक सभा में शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को लेकर टिप्पणी की है कि तीर छोड़ दिया है। 

पुत्र के बाद अब बारी पिता की है, क्या आप लोग लगाएंगे निशाना।उनका यह बयान आपत्तिजनक और हिंसात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाला है। इसके साथ ही झाबुआ के भजपा प्रत्याशी गुमान सिंह दामोर ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उनपर चारित्रिक टिप्पणी कर उनकी छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। इसी तरह इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कल नामांकन भरने के पूर्व खजराना में गणेश मंदिर में पूजा के दौरान भगवान गणेश की मूर्ति को भाजपा के झंडे वाले वस्त्र पहनाए जिन पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी छपा हुआ था।इसको लेकर शिकायत की गई है। प्रतिनिधिमंडल में नरेन्द्र सलूजा, भूपेन्द्र गुप्ता आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *