पूर्व मंत्री लता उसेंडी के घर चोरी, नगदी समेत सोने के जेवरात पर चोरों ने किए हाथ साफ…

रायपुर
पूर्व सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री लता उसेंडी के घर चोरी का मामला सामने आया है. बोरियाकला स्थित बेनियान ट्री सोसाइटी के मकान में ये चोरी की वारदात हुई है.

शातिर चोर लाकर तोड़कर 10 हजार नगदी और सोने का झुमका जिसकी कीमत 30 हजार रूपए बताई जा रही है उसे पार कर ले गए है. इस दौरान चोरों ने घर में रखी एक- एक चीज को खंगाल डाला.

ये पूरा मामला 31 दिसंबर की रात 8:30 से एक जनवरी की रात 2:15 की बीच  है. उस वक्त  पूर्व मंत्री लता उसेंडी घर में मौजूद नहीं थी. उनका पीएसओ घर में सोया हुआ था.इसी बीच अज्ञात आरोपियों ने पूर्व मंत्री के घर पर धावा बोल दिया. चोरी की घटना के बाद  लता उसेंडी के भतीजे अंकुश उसेंडी ने सेजबहार थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की पतासाजी में लगी हुई है.

इस मामले में ग्रामीण एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि पूर्व मंत्री लता उसेंडी के घर चोरी होने की सूचना मिली थी. उनके भतीजे ने थाने में शिकायत की है. घटना के वक्त पूर्व मंत्री मौजूद नहीं थी.घर मे उनका पीएसओ मौजूद था.बीच में उनके पीएसओ की नींद खुली थी उसने घर से दो तीन लोगों को भागते देखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *