पुलिस से बचने के लिए पी लिया गाड़ी में रखा डीजल, हालत गंभीर

 कुशीनगर
कुशीनगर के खड्डा कस्बे में एक घर में घुसे चोर ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस की गाड़ी के अंदर बोतल में रखा डीजल ही पी लिया। इस चोर को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया था। चोर की हालत गंभीर होने पर पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुर्कहा में भर्ती कराया, जहां  से डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सुभाषनगर मोहल्ला निवासी लालचंद प्रसाद कन्नौजिया के परिजन सोमवार की रात खाना खाकर सो रहे थे। इसी दौरान तेज बारिश के बीच दो चोर लालचंद के घर पहुंच गये। एक चोर घर के अन्दर घुस गया और उसका दूसरा साथी बाहर खड़ा होकर लोगों पर नजर रखने लगा। इसी दौरान लालचंद के एक पड़ोसी की नजर दरवाजे के बाहर खड़े चोर पर पड़ गयी। मौके पर पहुंचे लोगों ने बाहर खड़े चोर को पकड़ना चाहा, लेकिन वह अपने साथी को घर के अंदर ही छोड़कर भाग निकला। घर में घुसे चोर को घरवालों ने पड़ोसिया के सहयोग से पकड़कर इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में पकड़े गए चोर की पहचान खड्डा के बसडीला निवासी चंदन उर्फ पंकज के रूप में हुई। पुलिस चंदन को पुलिस जीप में पीछे बिठाकर अभी थाने ले ही जा रही थी कि चंदन ने गाड़ी में बोतल में पड़े डीजल को पी लिया। इससे उसकी हालत तत्काल बिगड़ गई। यह देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। उसे आनन-फानन में तुर्कहा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *