मराठी टीवी ऐक्ट्रेस ने की बेटी की हत्या, फिर खुद भी कर लिया सूइसाइड

मराठी टीवी ऐक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर (40) और उनकी बेटी श्रुति का शव महाराष्‍ट्र के कलवा स्थित घर से बरामद किया गया। सूइसाइड नोट पर मां द्वारा बेटी की हत्‍या करने और फिर खुद आत्‍महत्‍या कर लेने की बात लिखी है।

शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद पार्कर के इस कदम से टीवी इंडस्ट्री भी हैरान है। पुलिस के मुताबिक, जो सूइसाइड नोट मिला है, उससे मोटिव साफ नहीं हो रहा है लेकिन पति, परिवार के पड़ोसियों और रिश्‍तेदारों का कहना है कि प्रदन्‍या को लंबे समय से मराठी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा था और इस कारण वह काफी परेशान थीं। उन्हें काफी दिक्कतों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था।

जिस वक्‍त यह घटना हुई, प्रदन्‍या के पति प्रशांत पार्कर (43) जिम गए हुए थे। जब वह सुबह 9 बजे घर पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने इसे तोड़ दिया। अंदर प्रदन्या का शव पंखे से लटका मिला जबकि बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था।

एक पुलिस अफसर ने कहा, 'शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि पार्कर का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। प्रशांत का इम्‍पोर्ट-एक्‍सपोर्ट का बिजनस है लेकिन उससे भी कोई इनकम नहीं हो रही थी। शायद इसी वजह से प्रदन्‍या अपने भविष्‍य को लेकर परेशान थीं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *