पुलिस ने निकाली गुंडों की बारात, CPI नेता के घर में घुसकर किया था हमला

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ में कम्युनिस्ट पार्टी के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता नंद भाई के घर में घुसकर मारपीट करने वाले गुंडों को सिविल लाइन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. सिविल लाइन थाने से जिला न्यायालय तक उन गुंडों की बारात निकाली गई. इसके बाद गिरफ्तार किए गए सभी 6 गुंडों को न्यायालय में पेश किया गया.

दरअसल, घटना 21 मई यानी मंगलवार की रात की है. जब कम्युनिस्ट पार्टी के लीडर और इंदु चौक के युवकों के बीच पार्किंग को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर कम्युनिस्ट पार्टी के लीडर और सामाजिक कार्यकर्ता नंद भाई के घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ अंधाधुंध मारपीट की. इस मारपीट में चोटिल हुए परिवार ने सिविल लाइन थाने में जाकर अपराधियों के खिलाफ गुंडागर्दी करने की शिकायत दर्ज कराई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सभी 6 गुंडों को गिरफ्तार कर सिविल लाइन थाने से जिला न्यायालय तक उनकी बारात निकाली. ताकि बाकी गुंडे और बदमाशों तक यह संदेश पहुंच सके. इसके बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश कर दिया है. मामले की जानकारी सिविल लाइन थाने के टीआई कलीम खान ने दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *