पुलिस के हत्थे चढ़ा ठगों का गैंग, लोगों को लगा चुके थे करोड़ों का चूना

पटना
बिहार की नवादा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पकरीबरावां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक बड़े ठग के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पकड़े गए कुल 5 सदस्य लोगों से मोबाइल टावर लगवाने और गैस एजेंसी दिलवाने के नाम पर ठगी का कार्य करता थे.

इस ठग गिरोह के कुल 5 सदस्यों ने अबतक कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है और अब तक करोड़ों रूपये लोगों से ठगी कर चुके है. पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि पुलिस को छापेमारी के दौरान पुलिस ने 51 हजार कैश, दो लैपटॉप, 18 मोबाइल फोन, 11 विभिन्न कंपनियों के लेटर पैड, कई आधार कार्ड, वोटर कार्ड, विभिन्न बैंकों के दर्जनों एटीएम कार्ड एवं दर्जन भर मुहर भी मिले हैं.

यह छापेमारी पकरीबरावां एसडीपीओ के द्वारा गठीत टीम ने थाना क्षेत्र के उसरी गांव में की. दअरसल पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि उसरी गांव के ही जीतू कुमार के यहां रहकर यह गिरोह आजकल ठगी के कार्य को अंजाम दे रहा है. उसी सूचना के आलोक में उसरी गांव के ही जीतू कुमार के यहां पुलिस ने छापेमारी कर कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजने का कार्य किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *