पुलिस एनकाउंटर में सिपाही का हत्यारोपी बदमाश ढेर

 बरेली 
उत्तर प्रदेश के बरेली में हिस्ट्रीशीटर और सिपाही का हत्यारोपी बदमाश शनिवार शाम को पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया। उसपर 15 हजार का इनाम था। कैंट समेत जिले भर के थानों में 14 से ज्यादा हत्या, लूट, जानलेवा हमला, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। तनाव को देखते हुये गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

बरेली के कैंट में बभिया के रहने वाले करन उर्फ छोटू पर दर्जनों मुकदमे हैं। वह जानलेवा हमले के मामले में वांटेड चल रहा था। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि शनिवार शाम करीब 6 बजे कैंट पुलिस को सूचना मिली की करन बभिया के मोहनपुर गांव में तीन लोगों के साथ है। इंस्पेक्टर कैंट धर्मेंद्र सिंह और चौकी इंचार्ज बभिया प्रवीन सिंह पुलिस टीम के साथ मोहनपुर की ओर चल दिए। करन पालपुर कमालपुर ठिरिया वाले रोड पर जा रहा था। पुलिस ने उसकी घेराबंदी की। जिस पर आरोपी ने पुलिस को देखकर फायर शुरू कर दिये। करन के दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली आर-पार हो गई। जिससे वह गिर गया।

पुलिस घायल करन को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस उसे गंभीर हालत में मिशन अस्पताल ले गई। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही एसपी क्राइम रमेश भारतीय, सीओ प्रथम अशोक कुमार, कैंट, कोतवाली, प्रेमनगर इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस ने करन के शव को कब्जे में ले लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *