पुलवामा हमले को लेकर बाबा रामदेव बोले- आर-पार की लड़ाई की जरूरत, पाक 50 साल तक खड़ा नहीं हो पाएगा

रायपुर
 योग गुरु बाबा रामदेव आज राजधानी में अपने डिपार्टमेंटल स्टोर के उद्घाटन करने रायपुर पहुंचे है। बाबा रामदेव माना एयरपोर्ट पहुंचे के बाद पंडरी स्थित परिधान शॉप पहुंचे। यहां शो-रूम का उद्घाटन करने के बाद खुलाकर पुलवामा हमले के खिलाफ अपन आक्रोश निकाला। बाबा ने ऐलान किया आतंक को पनाह देने वाले पाकिस्तान को अब मुहंतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। दुनिया भर की निगाहें हम पर। हमारी पहचान एक कमजोर देश की हो रही है। अब खाली शांति के नारे लगाने से नहीं चलेगा।

आतंकी हमले को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने कही ये बड़ी बातें

– बाबा ने कहा कि – पाकिस्तान और आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देना होगा।
– पाकिस्तान के तीन टुकड़े करने होंगे। 1. ब्लूचीस्तान जो आजादी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उसका आर्थिक तौर पर भारत को मदद करना होगा और ब्लूचीस्तान को आजाद करना चाहिए।
2. पाकिस्तान ने जो हमारे कश्मिर को अपनाया हुआ है। पीओके का भारत में विलय करना चाहिए। और वहां जितने भी आतंकवादी कैंप चल रहे है उन्हें ध्वस्त कर देना चाहिए।
3. पाकिस्तान के अंदर जो विद्रोही है। उनके साथ-साथ पूरे पाकिस्तान को ध्वस्त कर देना चाहिए। नहीं तो पाकिस्तान की नापाक हरकतें बंद नहीं होगी।
– अब तक हमने 50 हजार से ज्यादा जवानों और नागरिकों को खोया है। ये बहुत बड़ा दर्द है भारत के लिए। भारत एक ताकतवर देश होने के बाद भी अपने 50 हजार जवानों को खो देता है। पाकिस्तान बार-बार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देता है।
– अब समय आ गया है कि हमें पाकिस्तान को सबक सिखाना होगा। अब आर-पार की लड़ाई एक बार लडऩी होगी। पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाए कि हमारे सामने खड़े होने की हिम्मत न कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *