पुलवामा टेरर अटैक: ब्लैक डे मनाएगा पूरा बॉलीवुड, इतने घंटे काम काज रहेगा बंद

मुंबई 
14 फरवरी को वैसे तो वैलेंटाइन्स डे था लेकिन इस दिन भारत में मातम पसर गया. जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए एक धमाके में भारतीय सैनिकों की कई जानें चली गईं. इस दिन हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. इस हमले में देश के 40 वीर सपूत शहीद हो गए. इस घटना के बाद हर भारतीय आज सदमे में है और उसके भीतर बदले की भवना पनप रही है. इस मौके पर बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है.

सिने ब्लिट्ज ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज (एफडब्लूआईसीई) की सभी सिने कर्मियों की संस्था ने ये तय किया है कि रविवार 17 फरवरी को बॉलीवुड शहीदों की याद में और इस आतंकी घटना की निंदा करते हुए ब्लैक डे मनाएगा. इस योजना के तहत दोपहर 2-4 के बीच कोई काम नहीं किया जाएगा और प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी. एफडब्लूआईसीई के अध्यक्ष बी. एन. तिवारी ने सिने ब्लिट्ज ऑनलाइन को बताया है कि, ‘पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी संघ ने ब्लैक डे मनाने का अनुरोध किया है. स्टूडियो, एडिट टेबल पर और शूटिंग स्थलों पर रविवार 17 फरवरी को दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक काम नहीं किया जाएगा. इसके जरिए हम अपनी एकजुटता दिखाएंगे. इस दौरान सभी 24 अहम ग्रुप के सदस्यों के साथ एफडब्लूआईसीई पुलवामा हमले की निंदा करने के लिए फिल्म सिटी (गोरेगांव, मुंबई) के बाहर इकट्ठा होगा.’

बीते गुरुवार यानी 14 फरवरी के दिन के शुरुआत में ही आतंकी घटना के होने की खबर आई. इस घटना में भारतीय सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. बता दें कि, जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य आदिल डार ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर हमला कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *