पीेएम मोदी के बाद अब योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये मशहूर एक्टर निभाएगा किरदार

 
नई दिल्ली   
     
पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में राजनीतिक बायोपिक्स का दौर चल रहा है. हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक काफी विवादों में भी रही. पीएम के जीवन पर बनी फ‍िल्‍म 24 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. लोकसभा चुनाव के चलते इस फ‍िल्‍म की रिलीज टाल दी गई थी. पहले ये 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. विवेक ओबेरॉय अभिनीत पीएम की बायोपिक के बाद अब योगी आदित्यनाथ के जीवन से जुड़ी एक फिल्म सामने आ रही है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फ‍िल्‍म योगी आद‍ित्‍यनाथ की बायोपिक नहीं होगी. हालांकि फिल्म के लीड कैरेक्टर की पर्सनैलिटी योगी आदित्यनाथ से प्रेरित होगी. योगी का किरदार कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं जो वरिष्ठ एक्टर हैं और रॉकस्टार और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. ये फिल्म यूपी के शहर बनारस में सेट होगी. इसकी कहानी वहां के मूर्तिकारों के इर्द-गिर्द घूमेगी. ये फिल्म एक मुस्लिम मूर्तिकार की कहानी दिखाएगी, जो किसी एक धर्म को नहीं मानता. वो मंदिरों के लिए मूर्तियां बनाता है.

 इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्‍टर जैगम इमाम कर रहे हैं. कुमुद मिश्रा बनारस के एक स्थानीय नेता के रोल में नजर आएंगे. उनका किरदार सीएम योगी की कहानी की झलक जरूर दिखलाएगा. जैगम के मुताबिक, फ‍िल्‍म पर काम पूरा हो चुका है और जल्‍द ही रिलीज डेट सामने आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *