पीएम मोदी से वाड्रा ने की अपील, लिखा- मेरे नाम पर अपनी नाकामियां छिपाना बंद करें

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक चुनावी रैली के दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार अदालत तक ले गया, अब जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. साथ ही कहा कि ये लोग अपने आप को शहंशाह मानते थे, ऐसे लोगों को मैं जेल के दरवाजे तक ले गया और आने वाले पांच सालों में इन्हें अंदर कर दूंगा.

पीएम मोदी के इस बयान पर रॉबर्ट वाड्रा ने पलटवार करते हुए अपने फेसबुक पर लिखा, आदरणीय, प्रधानमंत्री जी! मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर हैरान हूं. गरीबी, बेरोजगारी, महिला सशक्तिकरण आदि जैसे ज्वलंत मुद्दे आपको उठाने चाहिए, लेकिन आप मेरे बारे में ही बोलना पसंद करते हैं. आपकी सरकार द्वारा पिछले 5 वर्षों से उत्पीड़न झेल रहा हूं. मानसिक रूप से मुझ पर दबाव डालने के लिए एजेंसियों, कोर्ट और आयकर विभाग से नोटिस भेजे जाते हैं. प्रवर्तन निदेशालय के साथ देश के अलग-अलग जगहों से 8-11 घंटे में 11 बार समन जारी किए गए, लेकिन कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ.

आगे लिखा, मुझे हैरानी है कि आप बार-बार मेरा नाम लेकर पता नहीं क्या हासिल करना चाहते हैं. पूरा देश जानता है कि चुनावों में आप मेरा नाम लेकर अपनी सरकार की नाकामियों को दबाने का प्रयास कर रहे हैं. कृपया मुझ पर व्यक्तिगत हमले बंद कीजिए. ऐसी टिप्पणियां करके आप हमारी सम्मानीय न्यायिक प्रणाली का अपमान करते हैं. मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच्चाई प्रबल है. भगवान इस देश के लोगों को बचाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *