पीएम मोदी बोले- यूटर्न बाबू ने पीएम किसान योजना पर चिपकाए अपने स्टीकर

  नई दिल्ली 
लोकसभा चुनाव 2019 का रण अब दिलचस्प होता जा रहा है. बिहार में महागठबंधन ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया. इस बार लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी चुनावी मैदान में हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में रैली को संबोधित किया. इसके बाद वह तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.
  चुनावी रैली में केंद्र की योजनाओं का पीएम मोदी ने किया जिक्रपीएम मोदी ने कहा आयुष्मान भारत योजना का लाभ अब तक यहां के 67 हज़ार गरीब परिवारों को हो चुका है. इसी तरह श्रमयोगी मानधन योजना से आंध्र प्रदेश के करीब 40 हज़ार श्रमिक साथी जुड़ चुके हैं. यहां के डेढ़ लाख से अधिक गरीबों को अपने पक्के घर मिले हैं, करीब एक करोड़ लोगों के जनधन खाते खोले गए हैं. 3 लाख से ज्यादा मुफ्त गैस कनेक्शन यहां की गरीब बहनों को मिल चुके हैं. एक तरफ किसानों और गरीबों के लिए इनकी बदनीयत है और दूसरी तरफ आपके चौकीदार की साफ नीयत है, जिसको हर गरीब परिवार महसूस कर रहा है.
 वोटिंग पर पीएम मोदी ने दिया जोरआंध्र प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी बोले कि आपके वोट आंध्र प्रदेश में विकास की गति को तेज कर देगा. 
 आंध्र प्रदेश में बोले पीएम- नया भारत समान अवसर की भावना पर बनेगापीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के लिए स्वार्थ सिद्धि करने वालों की इसी मानसिकता से आपका ये चौकीदार लड़ रहा है. चाहे टीडीपी हो, जगन रेड्डी की YSR-CP हो या फिर कांग्रेस हर तरफ वंशवाद और परिवारवाद का ही बोलबाला है. टीडीपी के उम्मीदवारों की लिस्ट देखिए, उसमें U-turn बाबू के परिवार से जुड़े लोग ही हैं. ये जितने भी काम किए गए हैं, आंध्र प्रदेश में इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए जो भी काम हो रहे हैं, वो और तेज़ी से हो सकते थे, लेकिन यहां सरकार चलाने वालों को अपने बेटे, रिश्तेदारों का राजनीतिक और आर्थिक विकास करने से ही फुरसत नहीं मिल पाई.
 पीएम मोदी ने किया वंशवाद पर प्रहारपीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश में कहा कि चाहे टीडीपी हो, जगन रेड्डी की YSR-CP हो या फिर कांग्रेस हर तरफ वंशवाद और परिवारवाद का ही बोलबाला है.
 यू टर्न बाबू ने चिपकाए किसान योजना पर अपने स्टीकरआंध्र प्रदेश में पीएम मोदी बोले कि यू टर्न बाबू ने पीएम किसान योजना पर अपने स्टीकर चिपका लिए हैं. पीएम किसान योजना आंध्र प्रदेश के 82 लाख किसानों के लिए लाभ लेकर आई है. 
 राहुल फिर बोले- चौकीदार चोर हैकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के सब लोग ईमानदार हैं, पीएम नरेंद्र मोदी जी आप चौकीदार बनना चाहते थे, सबको चौकीदार मत बनाओ. नोटबंदी से लोगों को नुकसान हुआ, गब्बर सिंह टैक्स से लोगों को नुकसान हुआ. ललित मोदी चोर है, नीरव मोदी चोर है और चौकीदार चोर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *