पीएम मोदी पर भगवान का आशीर्वाद, यूपी में स्वार्थों का गठबंधन: शिवराज सिंह चौहान

आगर-मालवा
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात करीब एक बजे आगर-मालवा के दौरे पर पहुंचे. तय समय से करीब 8 घंटे देरी से पहुंचने के बाद भी शिवराज सिंह का मालवा के लोगों ने जमकर स्वागत किया और कड़ाके की ठंड के बावजूद लोग उनसे मिलने के लिए डटे रहे.

पिछले दिनों शीत लहर से प्रभावित हुई फसलों के किसानों को हुए नुसकान का मुआयना करने पहुंच शिवराज सिंह ने जिले के मोड़ी, सुसनेर और आगर में देर रात सभाएं कर जनसमुदाय को संबोधित किया. शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में सरकार अधूरी है, लगंड़ी है औरर बैसाखियों पर चल रही है. उन्होंने कहा कि अधूरी सरकार तो वे भी बना लेते, लेकिन वे खरीद-फरोख्त में भरोसा नहीं करते . पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस सरकार द्वारा संबल योजना को बंद करने को लेकर कहा कि अगर योजना बंद की तो वे ऐसी लड़ाई लड़ेंगे कि सरकार चलाना बंद करवा देंगे.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उत्तरप्रदेश में सपा व बसपा के गठबंधन पर कहा कि उत्तरप्रदेश में जो गठबंधन हुआ है वह स्वार्थों का गठबंधन है विचारों का नहीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का आशीर्वाद मिला हुआ है. चौहान ने कहा कि यूपी में भाजपा की ही सरकार बनेगी और कोई भी कितना गठबंधन कर ले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे.

शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में शीत लहर से किसानों की फसलें खराब हुई है, लेकिन सरकार ने और अधिकारियों ने अब तक सर्वे नहीं करवाया है, इसलिए वो प्रभावित इलाकों में किसानों से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं और सरकार से प्रभावितों को जल्द मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *