पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी ने वीडियो जारी करके कहा- घर वाले मुझे प्रताड़ित कर रहे

भोपाल
 बीजेपी के वरिष्ठ नेता और भोपाल मध्य के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी के लापता होने के मामले में नया मोड़ आ गया है| सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने वीडियो जारी कर अपने पिता, मौसी के बेटे और मौसा पर गंभीर आरोप लगाए हैं| भारती का कहना है कि 10 साल से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इस संबंध में शनिवार को भारती सिंह ने हाईकोर्ट जबलपुर में याचिका दाखिल कर सुरक्षा देने और न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल, पूर्व विधायक ने भोपाल के कमलानगर थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी| जिसमे उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी भारती उम्र 28 वर्ष 15 अक्टूबर से लापता है और उसका इलाज चल रहा है, उनकी बेटी की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं है| अब मामले में शनिवार को नया मोड़ आया जब पूर्व विधायक की बेटी का एक वीडियो सामने आया| जिसमें उसने कहा कि उसकी मानसिक स्तिथि बिलकुल ठीक है, भारती ने अपने पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील पर उनके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने और बेहोशी का इंजेक्शन देकर घर में कैद रखने के आरोप लगाए हैं।

पूर्व विधायक की बेटी ने वायरल वीडियो में बताया है कि उसे हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। ऐसा 10 साल किया जा रहा है। वह इन सबसे बचने के लिए कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी विधायक के बेटे से शादी करवाना चाहते हैं। भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं। मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। भारती सिंह ने वीडियो जारी कर और हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मदद और सुरक्षा की गुहार लगाई है। कहा- मैं नहीं चाहती फिर से घर जाना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *