पीएम मोदी ने मुलाकात के लिए नई पीढ़ी के कई बॉलिवुड कलाकारों को बुलाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बॉलिवुड में भी चर्चा में हैं। हाल ही में पीएम मोदी ने कुछ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज से फिल्मों के बारे में बातचीत करने के लिए मुलाकात की थी। हालांकि, इस मुलाकात की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी क्योंकि इस मुलाकात के लिए किसी भी फीमेल ऐक्टर को नहीं बुलाया गया था। अब पीएम मोदी एक बार फिर से नए जनरेशन के ऐक्टर्स से मुलाकात करने वाले हैं।

प्राधानमंत्री मोदी ने बॉलिवुड कल्चर पर बात करने के लिए बॉलिवुड ऐक्टर्स को बुलाया है। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर वरुण धवन और रोहित शेट्टी को इस मुलाकात के लिए रवाना होते समय मुंबई में देखा गया। रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम ने इन सितारों को देश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया है। उन्हें क्या लगता है कि कैसे फिल्में भारतीय संस्कृति पर असर डालती हैं।

पीएम से मुलाकात के लिए ये स्टार्स दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। हालांकि, फैन्स के मन में यह सवाल अब भी है कि इतने सारे ऐक्टर्स के बीच में फिर से इतनी कम फीमेल ऐक्टर्स को क्यों बुलाया गया? फैन्स को इस मुलाकात में होने वाली बातचीत सामने आने का भी इंतजार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *