गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल में जाह्नवी कपूर का जांबाज लुक, फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली
गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का पहला लुक जारी हो गया है. करण जौहर ने ट्व‍िटर पर गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट लुक शेयर किया. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

दोनों पोस्टर्स में जाह्नवी कपूर को दो अलग-अलग लुक में देखा जा सकता है. जबकि एक पोस्टर में पंकज त्रिपाठी का लुक नजर आया है. एक पोस्टर में जाह्नवी मल्टीकलर स्वेटर पहने और हाथ में कागज की प्लेन लिए दौड़ती नजर आ रही हैं. जबकि एक दूसरे पोस्टर में जाह्नवी एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में अपने साथी अफसरों के बीच नजर आ रही हैं.

करण ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "उसे कहा गया था कि लड़कियां पायलट नहीं बनतीं, लेकिन वह अपने लक्ष्य पर अड़ी रहीं और उड़ना चाहती थी."
दूसरे पोस्टर में करण ने लिखा, "अदम्य साहस और बहादुरी के साथ उसने एक आदमी की दुनिया में अपना मुकाम बनाया."

तीसरे पोस्टर में गुंजन सक्सेना (जाह्नवी कपूर) अपने पिता (पंकज त्रिपाठी) के साथ गले मिलते नजर आ रही हैं. करण ने लिखा, "उनकी (गुंजन सक्सेना के) ताकत, उनके पिता. उन्होंने गुंजन को उड़ने के लिए पंख दिए."

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है. गुंजन शर्मा ने करगिल की जंग के दौरान एयरफोर्स के प्लेन को उड़ाया था. फिल्म से जाह्नवी के कुछ लुक पहले भी लीक हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *