पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के समर्थन में बॉलिवुड

कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाली 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का आग्रह किया है। पीएम ने देशवासियों से अपील की है कि जितना संभव हो वे घरों से निकलने से बचें।

कोरोना वायरस के कारण देश कठिन दौर से गुजर रहा है। इस वैश्विक महामारी से खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात को देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा कि 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लागू होगा जो कि सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जारी रहेगा। पीएम ने कहा कि यह जनता के लिए जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू है। प्रधानमंत्री ने देशवासियों से अपील की है कि जितना संभव हो वे घरों से निकलने से बचें।

पीएम के साथ आया बॉलिवुड
प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से कहा कि जो लोग हर किसी की सेवा करने का प्रयास कर रहे हैं। देश ऐसे लोगों का कृतज्ञ है। 22 मार्च के दिन इन सभी लोगों को धन्यवाद अर्पित करें, इस दिन शाम पांच बजे अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर पांच मिनट तक ताली, थाली और घंटी बजाकर उनका आभार प्रकट करें। पीएम के भाषण की हर ओर सराहना हो रही है। वहीं, बॉलिवुड सिलेब्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यहां पर देखें रिऐक्शनः

दुनिया में 9000 लोगों की मौत
बता दें कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन (WHO) ने बीते बुधवार को कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया। इस वायरस से पूरी दुनिया में 9000 लोगों की मौत हो चुकी हैं। भारत में 173 केस पाए गए हैं, जिनमें चार की मौत हो गई है। वहीं, 15 लोग कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *