पीएम ने ग्वालियर की शकुंतला से कहा- शिक्षक देश का सबसे बड़ा चौकीदार

ग्वालियर 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर में समर्थकों को संबोधित किया. इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर और इंदौर सहित कई शहरों में पीएम मोदी के कार्यक्रम से लोग सीधे जुड़े.

कार्यक्रम के दौरान ग्वालियर की शिक्षिका शकुंतला सिंह परिहार ने प्रधानमत्री से भ्रष्टाचार रोकने पर सवाल किया, तो पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि शिक्षक देश का सबसे बड़ा चौकीदार होता है. उन्होंने कहा, '2014 चुनाव के दौरान मैंने लोगों से कहा था कि आप दिल्ली का जो दायित्व मुझे दे रहे हैं मतलब आप एक चौकीदार बैठा रहे हैं.' ग्वालियर में हुए इस प्रसारण में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद थे.

बता दें कि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पीएम मोदी 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान पीएम ने कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने कहा कि मोदी अपने राजनीतिक भविष्य की सोचता तो वह मोदी नहीं होता. नफा नुकसान को लेकर चलना हो तो मोदी की क्या जरूरत. मेरे लिए देश सबसे ऊपर, 30 साल बाद जनता ने पूर्ण बहुमत वाली सरकार दी है.

पीएम ने कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार की वजह से कोई विदेशी नेता मुझसे गले मिलता है. एयर स्ट्राइक का निर्णय इसलिए कर पाया क्योंकि मुझे अपने जवानों पर भरोसा है. जहां से आतंकवाद का खेल खेला जा रहा है, खेल वहीं पर खेला जाएगा. मेरे लिए चुनाव नहीं देश प्राथमिकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *