पिता से मिलना चाहता है कायरव

ये रिश्ता क्या कहलाता है में 8 आगस्त के एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीष कार्तिक से कहता है कि वह अपनी शादी के लिए तैयार हो। कार्तिक अपनी शादी की तैयारी में लग जाता है।

वहीं अस्पताल में कार्तिक की मदद के बाद कायरव की ऑपरेशन की तैयारियां चल रही होती हैं। कायरव को ऑपरेशन थिएटर में लाया जाता है। इसी बीच कायरव ऑपरेशन थिएटर में ही नायरा से कहता है कि उसके पिता को बुला दो। नायरा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह कायरव के अनुरोध को ठुकरा नहीं पाती है। वह अपना फोन उठाती है कार्तिक को कॉल करने के लिए। क्या नायरा के कहने पर कार्तिक अस्पताल आएगा? इन तमाम अपडेट के लिए आप नवभारत टाइम्स के साथ जुड़े रहें।

इसके पहले आपने देखा था कि कायरव के दिल में छेद है। डॉक्टर पल्लवी व्यास नायरा को कहती है कि उसे कायरव को इलाज के लिए मुंबई लेकर जाना होगा। नायरा कहती है कि वह अपने बेटे के लिए कुछ भी करने को तैयार है। वह पैसों को लेकर परेशान है।

पल्लवी व्यास कार्तिक और वेदिका के यहां जाती हैं। शादी के रस्म में भाग लेने। वह वहां दोनों से कायरव के बारे में चर्चा करती हैं। कार्तिक कायरव के इलाज के लिए आगे आता है। पल्लवी वहीं से नायरा से बात करती है और कहती है कि कोई है जो आपकी मदद करना चाहता है।

कार्तिक के आश्वसन पर नायरा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। नायरा को लगता है कि उसे भगवान से मदद मिल रही है। कार्तिक उसे अच्छे डॉक्टर से इलाज के लिए कहते हैं खर्च की चिंता नहीं करने के लिए कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *