पिता की सूनी दुकान के लिए बेटे ने किया ये काम, चंद मिनट में लग गई लोगों की लाइन

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स किसे, कब और किस बात पर ट्रोल कर दें कुछ नहीं कहा जा सकता है। आजकल सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म नकारात्मक चीजें दिखाने के अलावा अपनी भावनाएं शेयर करने का भी बेहतरीन जरिया बन गए हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसी ही स्टोरी काफी वायरल हो रही है। 

हाल ही में एक ट्विटर यूजर बिली ने इस ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें लिखा था कि उसके पिता ने टेक्सास में बिलिज डोनट्स (billy's donut shop) के नाम से एक दुकान खोली है।

बिली ने अपने पिता की इस दुकान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे पिता दुखी हैं क्योंकि उनकी नई डोनट दुकान में कोई भी नहीं आ रहा है। इस संदेश के साथ ही बिली ने डोनट्स और सूनी दुकान और वहां खड़े अपने पिता की तस्वीर को भी शेयर किया है।  

ट्विटर पर बिली की यह भावुक पोस्ट काफी वायरल हुई जिसके बाद मिनटों में ही उसके ट्वीट को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और सात लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि यूट्यूब स्टार Casey Neistat ने भी बिली की इस पोस्ट पर रिट्विट किया है। इतना ही नहीं खुद ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल ने भी बिली के पोस्ट पर रिस्पॉन्स किया है। खुद ट्विटर (Twitter) ने लिखा हम कल सुबह मिलने आ रहे हैं। 

इस पोस्ट के बाद बिलिज डोनट्स पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस मौके पर बिली ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसने बताया कि हमारे सारे डोनट्स बिक चुके हैं। हमारे इस लोकल बिजनेस को सहारा देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ये मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *