पाकिस्तान शादी समारोह में सिर न ढकने पर पति ने दी दिल दहलाने वाली सजा

पेशावर
पाकिस्तान के पेशावर में एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के बाल केवल इसलिए काट दिए क्योंकि एक शादी समारोह के दौरान उसने अपना सिर नहीं ढका था। इतना ही नहीं पीड़ित महिला के पति ने उसे शारीरिक यातना भी दी।

घटना पेशावर के माथरा इलाके की है। महिला ने इस घटना की शिकायत 21 मार्च को की थी। पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बीते महीने अपने पति के कजिन की शादी में गई थी। रिश्तेदारों से मिलते वक्त उसके सिर से दुपट्टा खिसक गया, यही उसके पति ने देख लिया। पीड़ित महिला का पति मलकंद अर्धसैनिक बल का सदस्य है।पीड़ित महिला ने कहा कि जब वह घर आई तो उसके पति ने पहले उसे सिर नहीं ढकने को लेकर टोका। फिर उसे लात घूंसो से मारना शुरू कर दिया।

महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उसके पति ने बाद में कैंची ली उसके बालों को भी काट दिया। महिला ने कहा कि उसने देरी से शिकायत इसलिए की क्योंकि उसके पति ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे मार देगा। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और अब आरोपी पति को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *