पाकिस्तान की मदद करने पर हुए थे ट्रोल, अब युवराज सिंह ने दिया जवाब

 
नई दिल्ली

कोरोना वायरस से जंग के लिए शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सपॉर्ट करने पर भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को क्रिकेट फैन्स ने ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया था। लोगों ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा था कि आप दोनों ने हमारी नजरों में इज्जत खो दी है। अब युवी ने ट्वीट करते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है।

भारत को वनडे वर्ल्ड कप 2011 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवी ने खुद को इंडियन बताते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- मुझे सच में समझ में नहीं पा रहा हूं कि कैसे सबसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए एक संदेश को हवा में उड़ा दिया गया। मैंने उस मेसेज से जो कुछ हासिल करने की कोशिश की.. वह कोविड 19 से परेशान लोगों की मदद करने के लिए था।
 
उन्होंने अपने इरादे के बारे में कहा- मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं एक भारतीय हूं और मैं हमेशा भारतीय ही रहूंगा और हमेशा मानवता की भलाई के लिए खड़ा रहूंगा। जय हिंद। हालांकि, उनके इस पोस्ट पर भी लोग उन्हें बुराभला कह रहे हैं।

इसलिए किए गए थे ट्रोल
युवी ने मंगलवार को किए गए ट्वीट में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन का सपॉर्ट किया था। युवराज ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा, ‘यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए। घर में रहिए।’

इस ट्वीट में युवराज सिंह ने हरभजन सिंह को भी टैग किया है। युवराज से पहले हरभजन सिंह को भी टैग किया है। अफरीदी ने हाल ही में जरूरतमंदों को खाना और साबुन बांटे थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *