पाकिस्तानी एक्ट्रेस के मैरिज प्रपोजल का जिम्मी नीशम ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली    
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम (Jimmy Neesham) पर पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शेनवारी (Sehar Shinwari) ऐसे फिदा हुईं है कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग को सरेआम कर दी। सेहर ने जिम्मी नीशाम को शादी का प्रपोजल देते हुए एक ट्विट किया। हद तक हो गई जब एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा कि भविष्य में जिम्मी ही उनके बच्चों के पिता बनेंगे।

पाकिस्तानी अभिनेत्री की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एकदम से हैरान रह गए। अब पाकिस्तानी अभिनेत्री के इस ट्वीट के बाद ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक्ट्रेस को सीधा जवाब नहीं देते हुए उसका ऑफर ठुकरा दिया। अब इनदोनों की बीच हुई ट्विटर कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान की सेहर शेनवारी एक टीवी एक्ट्रेस हैं।

 जिम्मी नीशाम ने सेहर शेनवारी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि बाकी सब तो ठीक है लेकिन कमेंट के आखिरी में जो इमोजी दिए हैं वो जरूरी नहीं थे। जिम्मी का रिप्लाई आते ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस बेहद उत्साहित हो गई और उन्होंने जिम्मी का ये ट्वीट अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ उन्होंने एक और ट्वीट करते इंडिया पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया। उन्होंने अपनी दूसरे ट्वीट में लिखा कि जिम्मी नीशम ने मेरे शादी के प्रपोजल वाले ट्वीट पर रिप्लाई क्या किया। इंडिया में जैसे मिर्चियों की हो रही है। जिम्मी को बता रहे हैं कि इससे दूर रहो ये टेरिरिस्ट कंट्री की है। जैसे सच में मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *