पांचवे दिन भी कायम रहा सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ का जादू, हुई 100 क्लब में शामिल

 नई दिल्ली 
 सलमान खान, किच्चा सुदीप, सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग 3’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसका सबूत हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रूप में देख सकते हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 24.50 करोड़, दूसरे दिन 24.75 करोड़, तीसरे दिन 31.90 करोड़, चौथे दिन 10.70 करोड़ और पांचवे दिन 9.75 करोड़ की कमाई की है। सभी वर्जन और टोटल कलेक्शन की अगर बात करें तो यह 105 करोड़ के आसपास कमा चुकी है। यानी फिल्म ‘दबंग 3’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। आपको बता दें कि पांचवे दिन के आंकड़े बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बताए जा रहे हैं। 
 
सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रभूदेवा ने काफी खास तरीके से परोसा है। कहानी की शुरुआत होती है एक ऐसे सीन से जिसमें चुलबुल पांडे (सलमान खान) शादी में लूटे गहनों को गुंड़ों से बचाकर उसे वापस दिलवाता है। या यूं कहिए कि फिल्म की शुरुआत एक्शन और कॉमिक अंदाज से भरी है। इसी के चलते चुलबुल का सामना होता है सरगना बाली (किच्चा सुदीप) से जो शहर का एक खूंखार माफिया होता है। ये वही बाली है जिसने चुलबुल पांडे से उनका सबकुछ छीन लिया था। और अब इस फिल्म में वे दोबारा यही करने की कोशिश करते नजर आएंगे।

फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान (चुलबुल पांडे), खुशी (सई मांजरेकर) संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) ने फिल्म में चुलबुल पांडे की पत्नी का किरदार निभाया है। इसके अलावा विलेन का किरदार किच्चा सुदीप (बाली) ने निभाया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *