पर्स लूटा, मोबाइल छीना, 20 रुपये देकर कहा घर चले जाओ

दिल्ली 
दिल्ली में एक जिम इंस्ट्रक्टर को गाड़ी में बिठाकर एक गैंग के चार लोगों ने उसका मोबाइल और पर्स छीन लिया। गैंग में शामिल एक लड़की ने जिम इंस्ट्रक्टर को 20 रुपये देकर कहा कि इससे घर चले जाना। मामला द्वारका के दीनदयाल उपाध्याय कॉलेज के पास का है। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने घटना की पुष्टि की है। 
 
द्वारका सेक्टर-3 डीडीयू कॉलेज के पास हरियाणा नंबर की कार में सवार चार बदमाशों ने जिम इंस्ट्रेक्टर को किडनैप कर लूट लिया। पीड़ित ने एफआईआर में बताया है कि बदमाश पिस्टल लेकर आए थे। गिरोह में शामिल दूसरे व्यक्ति ने उसकी गर्दन पर चाकू रखा। उन्होंने धमका उससे एटीएम का पासवर्ड भी पूछा। इसके बाद रॉन्ग साइड उतारकर उसके हाथ में कार में सवार एक लड़की ने 20 रुपये थमा दिए। पीड़ित युवक के अनुसार लड़की पूरी वारदात के दौरान चुप थी। 

काकरौला के आशीष रात 12 बजे के करीब द्वारका मोड़ से इस कार में सवार हुए थे। उन्हें एनएसआईटी उतरना था, लेकिन वहां बदमाशों ने कार नहीं रोकी। आशीष बाद में एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर घर पहुंचे और अपने कार्ड को ब्लॉक करवाया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार द्वारका नॉर्थ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित का बैग भी छीना गया है। 

कार सवर लड़की ने पीड़ित से उसका पर्स लिया था और उसे घर जाने के लिए बीस रुपये दिए थे। पीड़ित के बयान के आधार पर लड़की इस गिरोह की एक सदस्य लग रही थी। कार को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने इस संभावना से इनकार किया है कि लड़की इस गैंग की चंगुल में थी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *