पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर की छिछोरे, पहले दिन कमाएगी इतने करोड़

 
नई दिल्ली 

दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. मूवी में कॉलेज लाइफ की मस्ती और दोस्ती के रंग दिखाए गए हैं. कॉमेडी, ह्यूमर और रोमांस के तड़के से भरपूर छिछोरे को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

छिछोरे का बजट करीबन 35 करोड़ बताया जा रहा है. सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत-श्रद्धा की फिल्म पहले दिन 9.50 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. स्टारकास्ट ने फिल्म का तगड़ा प्रमोशन किया है. छिछोरे की टीम टीवी के पॉपुलर रियलिटी शोज में मूवी को प्रमोट करने पहुंचे थे. छिछोरे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करता है.

वैसे अभी तक सामने आए सोशल मीडिया रिस्पॉन्स फिल्म को हिट बता रहे हैं. छिछोरे देखने को सबसे बड़ी वजह इसके डायरेक्टर नितेश तिवारी हैं. उनके निर्देशन में बनी दंगल आज भी लोगों के ज़हन में हैं. लोग छिछोरे की कहानी और डायरेक्शन की तारीफ कर रहे हैं.

कॉमेडी ड्रामा फिल्म में वरुण शर्मा, तुषार पांडे, प्रतीक बब्बर, ताबिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म कॉलेज के 7 दोस्तों की जिंदगी पर बेस्ड है. हालांकि इससे पहले भी कॉलेज लाइफ पर थ्री इडियट्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्में देखने को मिली हैं. दूसरी तरफ, श्रद्धा कपूर की 1 हफ्ते पहले फिल्म साहो रिलीज हुई है. जो कि उम्दा कमाई कर रही है. एक्ट्रेस को छिछोरे से भी काफी उम्मीदें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *