परिवार के साथ नॉर्थ-ईस्ट घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं कपिल

 

पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो'  पर पिछले वीकेंड भारत के पूर्व स्टार ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह, स्टार ऐथलीट दुती चंद और इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया पहुंचे थे। शो पर पहुंचे तीनों मेहमान कपिल और उनकी टीम के बाकी कलाकारों से साथ काफी इंजॉय करते नजर आए। मेहमानों से बातचीत के दौरान, शो के होस्ट कपिल को पता चला कि बाइचुंग सिक्किम से हैं।

जब कपिल को पता चला कि बाइचुंग भूटिया सिक्किम से हैं, तब वह चौंक गए। फिर कपिल ने बाइचुंग को बताया कि वह परिवार के साथ नॉर्थ-ईस्ट घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और जल्द ही वहां आएंगे। वहीं स्टार फुटबॉलर ने बताया कि नॉर्थ ईस्ट में कपिल शर्मा के फैन्स भारी संख्या में हैं और कपिल शर्मा शो को भी वहां काफी पसंद किया जाता है। बाद में बाइचुंग शो देखने पहुंचे अपने छोटे फैन्स के साथ फुटबॉल खेलते भी दिखाई दिए।

भारत के पूर्व स्टार ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह और स्टार ऐथलीट दुती चंद ने बताया कि शुरुआत में उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था। दुती ने बताया कि उन्होंने घर का काम और प्रैक्टिस दोनों को साथ में कैसे मैनेज किया। उन्होंने बताया, ‘मैं नदी के किनारे नंगे पांव दौड़ती थी क्योंकि जूते खरीदने के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे और रोड पर दौड़ने में काफी परेशानी होती थी।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *