परफेक्ट पिंक लिपस्टिक चुनने में मदद करेंगे ये टिप्स

होंठों को गुलाबी लुक देने के लिए मार्केट में कई तरह की पिंक लिपस्टिक मौजूद हैं, लेकिन दिक्कत तब आती है जब अपनी पसंद की लिपस्टिक खरीदने के बाद आपको एहसास होता है कि आप पर वह कलर सूट नहीं हो रहा।

दरअसल, हर स्किन टोन पर हर पिंक शेड सूट नहीं करता। मार्केट में भले ही कई तरह के पिंक शेड उपलब्ध हों, लेकिन उसमें से आपको सिर्फ उस कलर को चुनना चाहिए जो आपके लिए परफेक्ट हो। इस परेशानी से बचने के लिए हम आपको बता रहें हैं कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप अपनी स्किनटोन के मुताबिक, सही पिंक शेड चुन सकेंगी।

फेयर और पेल स्किन टोन
फेयर और पेल स्किन टोन वाली लेडीज को ऐसे पिंक शेड चुनना चाहिए जिसमें ब्लू अंडरटोन हों, जैसे कैंडी पिंक, बबलगम पिंक और मॉव पिंक। यह पिंक शेड्स फेस पर काफी सूट करेंगे और लड़कियों को मिलेंगे परफेक्ट पिंक लिप्स।

मीडियम या ऑलिव स्किन टोन
जिन लड़कियों की मीडियम फेयर स्किन टोन या ऑलिव स्किन टोन है, उन्हें ऑरेंज अंडरटोन वाले पिंक शेड्स चुनना चाहिए। इस तरह के पिंक शेड्स में बेरी पिंक, कैरेमल पिंक और वाइन पिंक शामिल हैं।

डार्क कॉम्प्लैक्शन
आपका अगर डार्क कॉम्प्लैक्शन है और आपको लोग पिंक कलर की लिपस्टिक लगाने से रोकते हैं तो उनकी बिल्कुल मत सुनिए। बस लिप कलर चुनते वक्त थोड़ा ध्यान रखें। डार्क स्किन टोन पर पिंक के वे शेड अच्छे लगते हैं जिनमें पर्पल अंडरटोन होती है। तो बस इसे लगाइए और छा जाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *