पति ने कपड़े दिलाने से किया इनकार तो पत्नी ने बच्ची को पटककर पीटा, दिमाग फटा

अलीगढ़ 
अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के गांव रामपुर में मां ने दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटक-पटककर पीटा। इसकी वजह से बच्ची का ब्रेन, लिवर और फेंफड़ा तक डैमेज हो गया था। इसके चलते मासूम की मौत हो गई। उसके शरीर पर दर्जनभर से अधिक चोट के निशान थे। यह खुलासा रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। पुलिस ने हत्यारोपी महिला को को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गांव रामपुर निवासी राहुल की शादी चार साल पहले सुनामई निवासी पिंकी के साथ हुई थी। राहुल ताला नगरी स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार को पिंकी ने पति से नए कपड़े दिलाने की जिद कर दी। 

राहुल ने कपड़ा दिलाने में असमर्थता जताई तो पिंकी गुस्से में तमतमा गई। आरोप है कि पहले पति से झगड़ा किया। इसके बाद छह माह की मासूम सोनी को जमीन पर पटकना शुरू कर दिया। हैवान बनी मां तक तक बेटी को जमीन पर पटक-पटककर पीटती रही, जब तक कि उसकी सांस नहीं थम गई। 

मासूम की मौत की खबर जब ग्रामीणों को हुई तो जमावड़ा लग गया। पुलिस ने पति राहुल की तहरीर पर पत्नी पिंकी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं पोस्टमार्टम के बाद परिजन बच्ची के शव को गांव ले गए, जहां गमगीन माहौल में उसका शव जमीन में दफनाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *