पटना में मिठाई कारोबारी की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना            
बिहार की राजधानी पटना में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक मिठाई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या की वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब कारोबारी अपने घर से दुकान की तरफ जा रहा था. रास्ते में बदमाशों ने उसे गोली मार दी. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात शनिवार शाम की है. पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि मृतक की पहचान 50 वर्षीय पुरुषोत्तम कुमार के रूप में की गई है, जो कि पटना शहर के न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित पाल स्वीट्स के नाम से दुकान चलाते थे.

एसएसपी मलिक ने बताया कि वारदात शाम करीब साढ़े सात बजे फ्रेजर रोड पर सूर्या अपार्टमेंट के पास हुई. जब पुरुषोत्तम अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित अपनी दुकान जा रहे थे. तभी उन पर गोली चलाई गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह संपत्ति विवाद से जुडा मामला नहीं लगता. पुलिस सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि मृतक अपने साथ कोई नकदी आदि भी नहीं ले जा रहा था, जबकि वह अपने घर से अपनी दुकान पर जा रहा था.

अभी तक इस संबंध में किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. मृतक की पत्नी के अनुसार पुरुषोत्तम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक कारतूस, एक खाली कारतूस और मृतक की बाइक बरामद की है. पुलिस अब तमामत सबूतों के आधार पर छानबीन कर कर रही है.

पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले को लेकर शहर के कारोबारियों में रोष है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *