पंजाबी सिंगर सुक्खा दिल्लीवाला की सिर पर चोट लगने से हुई मौत

जालंधर
गोल्डन एवेन्यू में रहते पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह उर्फ सूक्खा दिल्ली वाला की अपने ही घर में गिरकर मौत हो गई। जब वह गिरे तो उनके सिर पर गहरी चोट लग गई जिसके कारण उन्होने दम तोड़ दिया। कारण यह बताया जा रहा है कि 3 साल पहले पत्नी साथ हुए तालाक के बाद सुक्खा दिल्ली वाला काफी डिप्रेशन में थे। उन्हें शराब की लत भी लग गई थी। पुलिस ने पंजाबी सिंगर सुखा दिल्ली वाला का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

थाना सात के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5:30 बजे सुखविंदर सुक्खा दिल्लीवाला जब अपने घर में बैठकर शराब पी रहे थे तो अचानक पैर फिसलने के कारण वह घर में ही गिर गए। उनके सिर पर गंभीर चोट लगी जिसके बाद उन्हें  निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डाक्टरों ने सुक्खा को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद थाना सात की पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पैक्टर नवीन पाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया।

उन्होनें बताया कि 3 साल पहले सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा दिल्ली वाला की पत्नी के साथ कुछ कारणों के चलते तलाक हो गया था इसी वजह से वह काफी  डिप्रेशन में थे और 3 सालों से काफी शराब पी रहे था। एसएचओ  ने कहा कि परिवार ने भी उन्हें काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह लगातार शराब पीते रहे और  शराब पीनी बंद नहीं की। बुधवार की शाम भी उन्होंने काफी शराब पी थी और नशे में गिरने से सिर पर गंभीर चोट लगी जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सुखविंदर सिंह के भाई के बयानों पर 174 की कार्रवाई करके शव सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *