न्यूयॉर्क में एक दूजे के संग टाइम स्पेंड करने के बाद रणबीर संग मुबंई वापस लौटीं आलिया भट्ट, जल्द करेंगी शुरू करेंगी ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग

 नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में वैकेशन मना रही हैं। इस दौरान आलिया भट्ट- रणबीर कपूर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर कैंसर का इलाज करा रहे बॉलीवुड एक्टर ऋषि से भी मिलीं।  इस बात का गवाह न्यूयॉर्क से सामने आई रणबीर कपूर की कई फैमिली फोटो से हुआ, जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आईं थी। 

इतना हीं नहीं ऋषि से भी मिलने के बाद और कपूर फैमिली के संग टाइम स्पेंड करने के बाद आलिया, रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क की गलियो में मस्ती करते हुए दिखाई दी, जिसकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर देखी गई थीं। अब आलिया-रणबीर की नई फोटो और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें इन दोनों को एक साथ देखा गया। लेकिन यह वीडियो न्यूयार्क की नहीं है बल्कि मुबंई एयपोर्ट की है जहां इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इनकी सामने आई वीडियो से यह साबित हो गया है कि आलिया अब ठीक हैं और वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पर दोबारा शुरू करने वाली हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *