जब परिवहन मंत्री दिव्यांग महिला को बस में चढ़ाते नजर आए, जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ। 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आलमबाग बस टर्मिनल में रविवार के दिन आम दिनों की तरह यात्रियों का आवागमन हो रहा था। इसी बीच योगी सरकार के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एक दिव्यांग महिला यात्री को महिला पिंक स्पेशल बस में चढ़ने के लिए मदद करते देखे जाते हैं। जैसे ही विभागीय मंत्री की मौजूदगी की जानकारी बस टर्मिनल पर यात्रियों की होती है। टर्मिनल के चारों ओर भीड़ जमा हो जाती है। लोग पूछते नजर आते हैं कि यहां क्या हो रहा है। पता चला कि…सलाम लखनऊ वीडियो फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए परिवहन मंत्री आलमबाग बस टर्मिनल आए हैं। इस दौरान मंत्री ने फिल्म के दो शूट किये और रोडवेज की नई सुविधाओं व स्वच्छता अभियान के बारे में अपना कुछ पक्ष रखा। 

फिल्म शूट का संचालन कर रहीं उम्मीद संस्था की प्रमुख प्रतिनिधि आराधना सिंह ने बताया कि उनकी टीम सलाम लखनऊ नाम से एक वीडिया शूट कर रही है। इसकी शुरुआत रविवार को आलमबाग बस टर्मिनल से हुई। उन्होंने बताया चूंकि रोडवेज में खासकर महिला सुरक्षा के लिए पिंक स्पेशल बसें चलाई गई हैं। इसलिए इसलिए यह आइडिया आया कि यहां में फिल्म का कुछ हिस्सा शूट किया जाए। उनकी टीम मेट्रो और लखनऊ की नजाकत, नफासत और सांस्कृतिक विरासत से जुड़े अन्य स्थलों, स्मारकों व इमारतों को भी अपने फिल्म का हिस्सा बनाएगी। इस दौरान आरएम पल्वल बोस और एआरएम प्रशांत दीक्षित, डीके गर्ग और अम्बरीन अख्तर सहित अन्य रोडवेज अधिकारी मौजूद रहे। 
 
अगस्त माह में रिलीज होगी फिल्म
सलाम लखनऊ वीडियो फिल्म अगस्त माह में रिलीज होगी। प्रदेश सरकार के जिन-जिन विभागों में सीधे जनता से जुडे़ कार्य हुए हैं, उन-उन विभागों से जुड़े मंत्रियों को एक-एक करके वीडियो फिल्म शूट में शामिल किया जाएगा। साथ ही स्थानीय और वरिष्ठ कलाकारों को भी इस फिल्म में मौका दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *