श्वेता तिवारी का शूटिंग के वक्त जला हाथ

श्वेता तिवारी 'मेरे डैड की दुलहन' शो में गुनीत सिक्का के रोल से सबका दिल जीत चुकी हैं। शूटिंग के दौरान वह फहमान खान के साथ शूटिंग काफी एंजॉय कर रही हैं। सेट्स से रीसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, एक सीन शूट करते वक्त उनका हाथ जल गया।

आग रोकने में जला हाथ
श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं और इस वक्त वह 'मेरे डैड की दुलहन' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रिक्रिएट करते वक्त उनका हाथ जल गया। इसमें रणदीप (फहमान खान) उन्हें साड़ी और स्कार्फ जलाकर अपना फ्रस्ट्रेशन निकालने को कहते हैं। ऐसा ही सीन फिल्म 'जब वी मेट' में था जिसमें गीत आदित्य से उनकी गर्लफ्रेंड का फोटो जलाने के लिए कहती हैं। इस सीन की शूटिंग के वक्त आग से श्वेता तिवारी का हाथ जल गया। आग पर्दों तक पहुंच गई और श्वेता ने इसे रोकने की कोशिश की तो वह खुद जल गईं।

शूट में आया मजा
सीन शूट हो जाने के बाद फहमान ने बताया, 'श्वेता मैम के साथ यह सीन करके काफी मजा आया। हमारे लिए यह स्ट्रेस बस्टर की तरह था। लेकिन दुख की बात यह है कि आग से उनका हाथ घायल हो गया। पर्दे तक आग पहुंच गई थी, यह और फैलती इससे पहले श्वेता मैम ने इसे रोकने की कोशिश की। सबको लगा कि वह सीन को बेहतर बना रही हैं लेकिन इसमें उनका हाथ जल गया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *