न्यूजीलैंड को तीसरा झटका, रोस टेलर लौटे

 15वें ओवर में रोस टेलर लौटे14.3 ओवर: आउट! रोस टेलर को युजवेंद्र चहल ने अपनी ही गेंद पर कैच कर पवेलियन लौटा दिया और न्यूजीलैंड की टीम को तीसरा झटका दे दिया. रोस टेलर 24 रन पर आउट हुए. न्यूजीलैंड का स्कोर 52/3.
 14 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 52/214 ओवर के बाद: न्यूजीलैंड का स्कोर 52 रन पर 2 विकेट है. केन विलियम्सन (14 रन) और रोस टेलर (24 रन) क्रीज पर हैं. 10 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 34/210 ओवर के बाद: न्यूजीलैंड का स्कोर 34 रन पर 2 विकेट है. केन विलियम्सन (6 रन) और रोस टेलर (14 रन) क्रीज पर हैं.  चौथे ओवर में कॉलिन मुनरो हुए बोल्ड3.3 ओवर: आउट! कॉलिन मुनरो को मोहम्मद शमी ने बोल्ड करते हुए न्यूजीलैंड को दूसरा झटका दे दिया. कॉलिन मुनरो 8 रन पर आउट हुए. न्यूजीलैंड का स्कोर 18/2.
 दूसरे ही ओवर में मार्टिन गप्टिल हुए बोल्ड1.5 ओवर: आउट! मार्टिन गप्टिल को मोहम्मद शमी ने बोल्ड करते हुए न्यूजीलैंड को दूसरे ही ओवर में पहला झटका दे दिया. मार्टिन गप्टिल 5 रन पर आउट हुए. न्यूजीलैंड का स्कोर 5/1.
कुलदीप यादव और विजय शंकर टीम मेंभारत ने दो बदलाव किए हैं. दिनेश कार्तिक के स्थान पर अंबति रायडू को टीम में जगह मिली है, तो वहीं हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के स्थान पर चाइनामैन कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में चुना गया है. न्यूजीलैंड में भारत ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक सीरीज जीतकर आ रहा है तो वहीं किवी टीम ने अपने घर में श्रीलंका को मात दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *