नौकरी है किसी की कुर्सी पर कब्जा नहीं किया: अर्चना

कपिल शर्मा ने जब अपने नए कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए टीवी पर धमाकेदार वापसी की, तो फैन्स को उनका कॉमिक अंदाज और ह्यूमर खूब पसंद आया। सबकुछ वैसा ही था। बस शो में न तो सुनील ग्रोवर थे और न ही जज की कुर्सी पर बैठने वाले नवजोत सिंह सिद्धू। सुनील ग्रोवर तो कपिल शर्मा के संग लड़ाई को लेकर शो छोड़कर चले गए, जबकि नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह ने ले ली।

अर्चना पूरण सिंह पर बार-बार यह आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने कपिल के शो में सिद्धू की जगह ले ली। बहुत से लोगों को यह रास नहीं आया। अब तक तो अर्चना चुप थीं, लेकिन अब जाकर उन्होंने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है। 'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना पूरण सिंह ने हाल ही इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में कहा कि वह जानती हैं कि सिद्धू के बहुत से फैन्स हैं, लेकिन उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

अर्चना ने आगे कहा कि यह नौकरी है और उन्होंने किसी की कुर्सी पर कब्जा नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि शो में कपिल बार-बार कहते हैं कि आपने सिद्धू की कुर्सी ले ली। अगर कपिल सीरियस होते तो क्या वह उनके ऊपर हंसतीं? अर्चना ने आगे कहा कि अगर कपिल भी सीरियस होते तो वह भी सिद्धू और कुर्सी को लेकर जोक नहीं बनाते।

बताया जाता है कि साल 2019 में नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पुलावामा अटैक पर की गई टिप्पणी बहुत से लोगों को अखरी थी और उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, उसी को देखते हुए चैनल ने सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से हटा दिया था और फिर अर्चना पूरण सिंह को साइन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *