नोएडा में पूरी तरह लॉकडाउन, बुजुर्ग महिला को पुलिस ने लाकर दी दवाई और राशन

 
नोएडा

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित नोएडा शहर हुआ है। लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए यहां शासन ने पहले ही लॉकडाउन कर रखा है। जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर किसी को भी सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं है। ऐसे में एक बुजुर्ग महिला ने दवा और राशन के लिए पुलिस को फोन किया। पुलिसकर्मियों ने कुछ ही देर में बुजुर्ग महिला को दवा और राशन लाकर दे दिया।

नोएडा पुलिस ने इस पूरे वाकये का विडियो शेयर किया। नोएडा पुलिस ने लिखा, 'लॉकडाउन के दौरान किसी नागरिक को कोई तकलीफ न हो इसके लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। बिहार के गया के रहने वाले एके बंद्योपाध्याय ने पुलिस को कॉल की थी। पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 22 में रहने वाली उनकी बीमार पत्नी तक दवाएं और राशन पहुंचाया। 

नोएडा में मंगलवार को कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यह पॉजिटिव केस सेक्टर-137 के ब्लॉसम काउंटी सोसायटी में मिला, जिसके बाद सोसायटी को सील कर दिया गया। यहां रहने वाली एक महिला कोरोना पॉजिटिव है। यह नोएडा का 9वां मामला है।

पार्क में भी लोगों के घूमने पर लगी रोक
शासन के निर्देश पर नोएडा अथॉरिटी ने शहर के सभी पार्कों में लोगों की एंट्री पर भी रोक लगा दी है। 25 मार्च तक शहर लॉकडाउन है। बाजार से लेकर दफ्तर तक बंद हैं। इससे पहले ग्रेटर नोएडा की निराल ग्रीनशायर सोसायटी को सील किया गया था। वहां रविवार रात कोरोना के दो केस सामने आए थे। निराला ग्रीन में 15 मार्च को डेनमार्क से युवक वापस आया था। कुछ दिन बाद उसमें कोरोना के लक्षण मिले, 19 मार्च को टेस्ट हुए जो पॉजेटिव आए। फिर मां का सैंपल भी पॉजिटिव आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *