नोएडा: नाबालिग को किडनैप कर किया गैंगरेप, पार्क में फेंककर फरार

   नोएडा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-51 से कार सवार दो बदमाशों ने 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का गुरुवार देर शाम अपहरण कर लिया, जिसके बाद आरोपी सामूहिक बलात्कार करने के बाद शुक्रवार सुबह बच्ची को पार्क में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये मामला रात 8:30 बजे का है. आरोपियों ने शाम को होशियारपुर गांव से नाबालिग बच्ची का अपहरण किया और सुबह 6 बजे सेक्टर-51 के पार्क में फेंककर फरार हो गए. वहीं पीड़िता के परिजनों ने दो आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि देर रात पुलिस को तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पीड़िता के पिता ने बताया, 'जब मैं ड्यूटी कर शाम को अपने घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने बताया कि बेटी को कुछ लोग जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अगवा करके ले गए हैं, जिसकी सूचना जब मैंने थाने में जाकर दी तो पुलिस ने मेरी एक नहीं सुनी. फिर रात के करीब दो बजे पुलिस ने कहा कि गुमशुदा की शिकायत कर उसकी फोटो दे दो.' उसके बाद सुबह मेरी बेटी को वो लोग सेक्टर -51 के पार्क में  फेंक कर चले गए. इसके बाद जब मैंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि मेरे साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है और वह लाल रंग की गाड़ी में आए थे और यहां फेंक कर चले गए.

पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो 17 जुलाई की रात को थाना 49 क्षेत्र में होशियारपुर निवासी छोटू चौहान ने अपनी बेटी के घर से गायब हो जाने की शिकायत की थी. उनकी तहरीर के आधार पर थाना 49 में रात को ही धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. शुक्रवार सुबह वादी की बेटी खुद ही वापस आ गई, जिसका मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है  और जरूरी कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *