मैन को हनीट्रैप करता था गैंग, 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक बड़े हनीट्रैप गैंग का खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस ने बड़े व्यावसायियों को शिकार बनाने वाले इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें दो महिलाएं हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक 3 जून को 19 साल की एक लड़की ने दिल्ली के कृष्णनगर थाने में गांधी नगर के एक व्यापारी के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत की थी. अपनी शिकायत में लड़की ने 52 साल के शख्स पर आरोप लगाया था कि जॉब दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

मामले की जांच के दौरान दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को यह शक हुआ कि इस मामले में दाल में कुछ काला है. पुलिस ने एक टीम बनाकर मामले की जांच के लिए नए सिरे से शुरू की. जांच के दौरान लड़की की ओर से दिए गए बयानों में कई विरोधाभास मिले. पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि शिकायत दर्ज कराने वाली युवती आरोपी के बेटे से पैसे की डिमांड कर रही थी. पुलिस का यह शक यकीन में बदलने लगा कि ये मामला किसी हनीट्रैप गैंग से जुड़ा है.

पुलिस के मुताबिक जब युवती से उसके घर का पता और परिवार वालों के बारे में पूछा तो लड़की ने एक दूसरी लड़की को अपनी बड़ी बहन के तौर पर सामने कर दिया. पुलिस ने जब दूसरी लड़की से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि वो उसकी बहन नहीं है. लड़की ने खुलासा किया कि इन दो लड़कियों ने एक और शख्स के साथ मिलकर गांधी नगर के व्यापारी को सेक्सुअल केस में फंसा कर पैसा ऐंठने के लिए साजिश रची थी.

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो युवतियों ने पूरा प्लान बता दिया. युवतियों के मुताबिक गांधी नगर के व्यापारी को अपना नाम प्रिया बताया और दूसरी लड़की ने खुद को प्रिया की बहन के तौर पर पेश किया, दोनों ने मिलकर व्यापारी को ट्रैप किया और 20 लाख की डिमांड की और 5 लाख एडवांस मांगे थे ताकि वो कोर्ट में होस्टाइल हो सकें.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि दिल्ली में इस तरह हनीट्रैप करके बहुतों से पैसे वसूले हैं. पुलिस ने आरोपी अफरोज समेत 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *