नेहा कक्कड़ को ऑडिशन देने पहुंचे शख्स ने किया किस

रिऐलिटी शो इंडियन आइडल छोटे परदे पर धमाल मचा चुका है। इसका 11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो को इस बार नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक जज करने वाले हैं। इस बार इंडियन आइडल के 11वें सीजन को होस्ट करेंगे आदित्य नारायण।

फिलहाल इंडियन आइडल का ऑडिशन चल रहा है। ये तीनों जज ऑडिशन ले रहे हैं। हाल ही में एक शख्स ऑडिशन देने पहुंचा तो उसकी हरकत कुछ ऐसी थी कि सभी दंग रह गए। ऑडिशन देने पहुंचा यह शख्स जज नेहा कक्कड़ को जबरन किस कर बैठा।

सोनी टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें इस शख्स को किस करते हुए साफ देखा जा सकता है। यह दृश्य विडियो के आखिरी हिस्से में है। हम देखते हैं कि कंटेस्टेंट खूब सारा गिफ्ट लेकर स्टेज पर पहुंचता है और पहले नेहा से गले मिलता है और फिर किस कर बैठता है। सभी दंग रह जाते हैं। नेहा अपना चेहरा छिपा लेती हैं। इस बीच हम देखेंगे कि होस्ट उदित नारायण उसे किस करने से रोकने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन तबतक वह किस लेने में सफल भी हो जाता है।

ध्यान रहे कि इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ एक प्रतियोगी की आपबीती सुनकर रोने लगी थीं। अविनाश नामक प्रतियोगी से जब नेहा ने पूछा था कि आपके चेहरे पर यह दाग कैसे है तो उन्होंने बताया कि मेरा चेहरा जल गया था। मैंने खुद को आग लगाई थी। मैं देख नहीं सकता। इन सब से परेशान होकर मैंने आग लगा ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *